खुशखबरी एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया

एक्ट्रेस करीना कपूर खान के फैंस के लिए गुड न्यूज है. करीना ने इंस्टाग्राम डेब्यू कर लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पहली पोस्ट भी शेयर कर दी है. करीना के इंस्टाग्राम पर 6 लाख के करीबन (खबर लिखे जाने तक) फॉलोअर्स हैं. उन्होंने अभी तक किसी को फॉलो नहीं किया है.

उनके अकाउंट पर दो पोस्ट हैं. एक पोस्ट में उन्होंने बताया कि वो जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं. वहीं दूसरी पोस्ट में करीना ने अपनी खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है.

फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा- The cat’s out of the bag. #HelloInstagram. बता दें कि करीना का इंस्टाग्राम अकाउंट ऑफिशियल है.

बता दें कि इंस्टाग्राम पर आने को लेकर करीना ने कहा था, ‘मुझे पता है मेरे फैन क्लब पर भी 6-7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मेरे बहुत सारे फैन्स ये पेज चलाते हैं.

मैं कह सकती हूं कि जल्द मेरा ऑफिशियल पेज होगा जो समय आने पर बनेगा. लेकिन इसे कोई और चलाएगा. इस पर मेरे काम और फिल्म के अपडेट होंगे, लेकिन कुछ पर्सनल नहीं होगा.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो वे इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. ये फिल्‍म 13 मार्च को रिलीज हो रही है. इसके अलावा वे करण जौहर की मेगा स्‍टारर फिल्‍म तख्‍त में भी काम कर रही हैं.

साथ ही वो लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं. इस फिल्म में मोना सिंह भी अहम रोल अदा करती नजर आएंगी. करीना पिछली बार अक्षय संग गुड न्यूज में नजर आई थीं. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com