जानिए, श्रीदेवी की खूबसूरती का राज, आप भी अपनाएं ये मेकअप टिप्स...

जानिए, श्रीदेवी की खूबसूरती का राज, आप भी अपनाएं ये मेकअप टिप्स…

अगर आप भी श्रीदेवी की तरह स्टाइलिश और खूबसूरत लगने का सपना देखते हैं तो ये 3 खास ब्यूटी टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं। इससे पहले कि आप इन खास ब्यूटी टिप्स को फॉलो करें आपको चाहिए कि आप बॉलीवुड की इस हसीना की एक बात जरूर याद रखें। श्रीदेवी हमेशा कहा करती थीं कि खूबसूरती अंदर से होती है, अगर व्यक्ति अंदर से खुश है तो उसकी चमक आपके चेहरे से साफ झलकेगी इसलिए इन ब्यूटी टिप्स को फॉलो करने के साथ हमेशा खुश रहने की भी कोशिश करें।जानिए, श्रीदेवी की खूबसूरती का राज, आप भी अपनाएं ये मेकअप टिप्स...

फेस पैक

श्रीदेवी हमेशा चेहरे पर फ्रूट्स फेस पैक लगाने की सलाह दिया करती थीं। वो डेली रूटीन में बहुत कम मेकअप का इस्तेमाल किया करती थीं। वो अपने चेहरे पर ग्लिसरीन के साथ रोज वाटर मिलाकर लगाती थीं। उनका कहना था कि बेड पर सोने के लिए जाने से पहले हमेशा अपना चेहरा धोना चाहिए। उनका कहना था कि मेकअप के हार्श केमिकल्स आपकी स्किन खराब कर सकते हैं। 

बाल

श्रीदेवी के बाल लंबे और खूबसूरत थे। वो अपने बालों को सुंदर बनाने के लिए नियमित रूप से हेड मसाज लेती थीं। बढ़ती उम्र के साथ महिलाओं के बाल झड़ने लगते हैं इसलिए वो हमेशा कोशिश करती थीं कि वो अपने बालों को किसी भी तरह की हेयर स्टाइलिंग और हेयर ट्रीटमेंट से दूर रखती थीं। 

लिपस्टिक

श्री देवी अपने होंठों की खूबसूरती बनाए रखने के लिए कई तरह के रंग की लिपस्टिक का इस्तेमाल करती थीं। खास बात यह है कि उन्होंने कभी भी इसके लिए भद्दे रंगों का चुनाव नहीं किया। उन्हें हमेशा लाल, गहरे गुलाबी, भूरे रंग की लिपस्टिक में ही देखा गया। इसके अलावा वो अपने होंठों पर गुलाबी और भूरे रंग का लिप ग्लॉस भी लगाया करती थीं।

आंखें
श्रीदेवी अपनी आंखों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए स्मोकी आई मेकअप का सहारा लेती थीं। अगर आप उनकी फोटोज पर थोड़ा गौर करेंगे तो पाएंगे कि वो आईशेडो के लिए हमेशा काले रंग पर ज्यादा जोर देती थीं। इसके अलावा वो आंखों पर मोटा-मोटा काजल भी लगाया करती थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com