खिलाड़ियों को नहीं मिला भोजन-पानी तो विस अध्यक्ष ने मांगी माफी

जिला मुख्यालय पर आयोजित राज्य स्तरीय रस्सीकूद और योग ओलंपियाड प्रतियोगिता में अव्यवस्थाओं के लिए विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा ने मंच से खिलाड़ियों से माफी मांगी। रविवार को नर्मदा कॉलेज में हुए प्रतियोगिता के समापन समारोह में उन्होंने कहा कि आप लोगों को जो तकलीफ हुई है, उसके लिए आप माफ करना

गौरतलब है कि इस प्रतियोगिता में पहले दिन से ही खिलाड़ियों ने परिवहन, भोजन, पेयजल, सफाई आदि को लेकर शिकायतें की थीं। समापन समारोह में विस अध्यक्ष डॉ. शर्मा ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में खिलाड़ियों और कोच को अव्यवस्थाओं के कारण परेशानियां हुई हैं। मैं खिलाड़ियों और कोच से भी फीडबैक लूंगा। फिर भी आप लोगों को जो तकलीफ हुई है, उसके लिए आप माफ करना।

डॉ. शर्मा ने कहा कि इन प्रतियोगिताओं से ऐसा लग रहा है कि हमारा भारत किसी से पीछे नहीं है। खेल में भी भारत बढ़ेगा। विश्व में नाम कमाएगा। हमने भी बचपन में रस्सीकूद की है, लेकिन आज जिस प्रकार बच्चोंं ने प्रदर्शन किया, यह पहले कभी नहीं देखा। उन्होंंने कहा कि पहले हमारे प्रदेश का खेल बजट दो करोड़ रुपए था, जो अब बढ़कर 204 करोड़ रुपए हो गया है। खिलाड़ियों के लिए प्रदेश सरकार सभी सुविधाएं मुहैया कराएगी। खूब खेलो, खूब बढ़ो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com