क्लिनिक में आने वाली हर महिला संग इलाज के बहाने संबंध बनता था डॉक्टर और एक दिन…

वह महिला मरीजों का इलाज करने के बहाने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था और यह बात उसके क्लीनिक में काम करने वाले कम्पाउंडर को पता थी. वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा पूछताछ में कम्पाउंडर ने कबूला कि उसने कुल 135 वीडियो रिकॉर्ड किए थे, जिसमें 25 वायरल कर दिए. वहीं इस मामले में आरोपी डॉक्टर की पहचान BHMS प्रतीक जोशी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि उसका क्लिनिक गाँव में है और गाँव की हरीब महिलाओं के साथ उसने कई बार संबंध बनाए हैं. वह गुजरात के वडोदरा के गोत्री रोड स्थित कृष्णा टाउनशिप में अपने परिवार के साथ रहता है.

आज के समय में भरोसे के लायक कोई नहीं है ऐसे में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. ऐसे में हाल ही में एक मामला ऐसा सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक डॉक्टर ने जो भी किया है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. यह मामला गुजरात का है. जहाँ के एक डॉक्टर की काली करतूत तब सामने आई है जब उसके यहाँ के कम्पाउंडर ने उसकी काली करतूत के वीडियो वायरल कर दिए.

वहीं के एक गाँव में वह गरीब परिवार की महिलाओं को बढ़िया इलाज देने का झांसा देकर उनके साथ क्लीनिक में जोर-जबरदस्ती करता था और सभी के साथ संबंध बनाता था. वहीं अब तक उसने छह महिला मरीजों के साथ संबंध बनाए हैं वह भी हर दिन. वहीं उस क्लीनिक में दिलीप गोहिल कम्पाउंडर है, जिसने चोरी-छिपे महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होने के दौरान डॉक्टर के कई वीडियो बना लिए और वायरल किए. फिलहाल वह हिरासत में है और डॉक्टर की जांच की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com