क्रिसमस पार्टी में बेहद खूबसूरत दिखने के लिए अपनाएं ये टिप्स

क्रिसमस के लिए पार्टी में जानें की तैयारी है और खूबसूरत भी दिखना चाहती हैं? लेकिन मेकअप को लेकर थोड़ी कंफ्यूज़्ड हैं? घबराइए मत, क्योंकि हम आपको बता रहे हैं कि आप क्रिसमस के लिए कैसा मेकअप कर सकती हैं। एक ऐसा लुक जो हल्का भी लगे और साथ ही सुपर ग्लैम भी।

क्रिसमस बस अब सिर्फ एक ही दिन दूर है और पूरी दुनिया इस त्योहार के रंग में रंग गई है। इस खुशी के मौके पर जश्न और पार्टियां आज से ही शुरू हो जाएंगी। ऐसे में आपको भी पार्टी के लिए अपने कपड़े, एक्सेसरीज़, फुटवियर और सबसे ज़रूरी चीज़ मेकअप की तैयारी कर लेनी चाहिए।

अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो पार्लर में हज़ारों रुपए खर्च करने की बजाय खुद अपना मेकअप करना पसंद करती हैं, तो ये मेकअप के टिप्स आपके भी काम आ सकते हैं

सबसे पहले अपने चेहरे पर नमी के लिए प्राइमर लगाएं। उसके बाद फाउंडेशन लगाएं। कोशिश करें कि मैट की जगह ड्यूई फाउंडेशन का इस्तेमाल करें। पूरे चेहरे पर लगाकर इसे अच्छे से ब्लेंड कर लें। पहले हल्की लेयर से शुरुआत करें, फिर ज़रूरत पड़ने पर और लगा लें।

इसके बाद चेहरे को कॉनटोर करें। इसके लिए पहले अपने स्किन से एक टोन हल्का कनसीलर लें और इसे आंखों के नीचे, चिन और माथे के बीच वाले हिस्से पर लगाएं। इसके बाद कॉनटूरिंग किट लें और इसे माथे, जॉ लाइन और चीकबोन्स पर लगाएं।

आईशैडो में आप लाल, हरे या फिर शिमरी रंग का इस्तेमाल कर सकती हैं। ये सभी रंग क्रिसमस के हैं। अब क्रिसमस आई लुक के लिए, पहले लाल आईशैडो लें और उसे आखों की पलकों पर लगा लें, लेकिन बाहरी हिस्से को छोड़ दें। उसके बाद काले रंग का आईशैडो लें और आंखों के बाहरी हिस्से पर लगाएं। इसी तरह शिमरी आईशेडो भी लगा सकती हैं। इसके साथ आप काजल और मस्कारा का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

अपना पसंदीदा हाईलाइटर लें और मेकअप को दें ड्यूई लुक। इसे अपने गालों के ऊपरी हिस्से और आईब्रो के आसपास लगा सकते हैं। साथ ही नाक और चिन को भी इससे हाईलाइट कर लें।

आखिर में आपको अपने मेकअप को फिक्स करना है। हाईड्रेटिंग स्प्रे लें और अपने पूरे चेहरे पर स्प्रे कर लें और इसे सूखने दें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com