क्रिकेट जगत में सनसनी, MS धोनी आज के मैच के बाद ले लेंगे संन्यास

आज बेंगलुरु में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टी-20 की सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले भारतीय फैंस के लिए झटका देने वाली एक बड़ी खबर आ रही है. खबर ये है कि इस मुकाबले के बाद भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर सकते हैं.

दरअसल कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले विश्वकप के बाद रिटायरमेंट की घोषणा कर सकते हैं. ऐसे में विश्वकप से पहले भारत का ये आखिरी टी-20 मैच है. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी जिसके बाद आईपीएल शुरू हो जाएगा. इसलिए भारत के लिए धोनी का ये आखिरी टी-20 हो सकता है.

बता दें कि विशाखापट्टनम में हुए पिछले मैच में धोनी ने 37 गेंदों पर 29 रन बनाए थे. हालांकि पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल नहीं थी फिर भी अपनी धीमी बल्लेबाजी को लेकर धोनी को काफी आलोचना झेलनी पड़ी.

धोनी भारत के लिए सबसे ज्यादा टी-20 मैच खेलने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने 2006 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 में डेब्यू किया था. वो अभी तक देश के लिए 97 टी-20 मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 37.55 की शानदार औसत से 1577 रन बनाए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com