* क्या 20 साल बाद फिर से बनेगी सलमान खान-ऐश्वर्या राय की जोड़ी *…

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान और पूर्व मिस वर्ल्ड खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के बाद एक बार फिर 20 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली साथ आ रहे हैं। खबरों की माने तो संजय एक प्रेमकहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होेंने सलमान खान को चुना है। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट अभिनेत्री को लेकर संदेह बना हुआ है। इस फिल्म का नाम फिलहाल ‘हम दिल दे चुके सनम 2’ बताया जा रहा है। हालांकि अभी ऑफिशियली टाइटल की घोषणा नहीं हुई है।

खबरें हैं कि प्रोजेक्ट में सलमान अपने अपोजिट कटरीना कैफ को चाहते हैं। लेकिन भंसाली को इससे ऐतराज है। ऐसे में कई अभिनेत्रियों के नाम इस फिल्म के लिए सामने आए हैं जिसमें दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है। वहीं, मूवी में सलमान के साथ प्रियंका चोपड़ा की कास्टिंग भी संभव है।

दरअसल, कॉफी विद करण 6 में एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी किसी प्रोजेक्ट को लेकर भंसाली और विशाल भारद्वाज के साथ बातचीत चल रही है। ऐसे में संभव है कि इस रोमांटिक ड्रामा में सलमान के साथ प्रियंका को देखा जाए।वैसे जहां तक ऐश्वर्या की बात है, यह भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे सलमान के अपोजिट काम करना चाहेंगी।

वैसे, भंसाली-सलमान के इस प्रोजेक्ट की शूटिंग इस साल सितंबर के आसपास शुरू होगी। तब तक सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग खत्म कर लेंगे। मूवी को सलमान और भंसाली मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। इसे 2020 में रिलीज किया जाएगा। भंसाली ने साल 1999 में ‘हम दिल दे चुके सनम’ बनाई थी, जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com