क्या है महिलाओं के यौन संतुष्टि का सबसे बड़ा राज,जानकर जाओगे हिल

यौन क्रिया में महिलायें कुछ समय बाद ही चरम सुख तक पहुँच पाती हैं. रिसर्च में बताया गया है कि महिलाएं संतुष्टि होने के लिए बहुत समय लेती हैं और उनकी संतुष्टि इतनी आसानी से नहीं होती. लेकिन महिलाएं अपने चरम सुख को कैसे पा सकती हैं इस बात का खुलासा हुआ है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. तो अगर आप भी चरम सुख को आसानी से नहीं पहुँच पाती या फिर पुरुष अपनी पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते तो जान लीजिये कब होती हैं संतुष्टि.

अगर इन तरीको से नही करते सेक्स तो महिलाओं को नही आता आनंद ,कारण जानकर जाओगे चौंक

ब्रिटिश रिपोर्ट के अनुसार ये पता चला है कि दो फीसदी महिलाएं लगातार 20 बार चरम सुख तक पहुंचती हैं. लेकिन बाकी 8 फीसदी महिलाएं  लगातार 10 बार चरम सुख के बाद ही संतुष्ट होती हैं. इस बात का खुलासा सेलेब्रिटी सेक्सुअल एक्सपर्ट डॉ डेल्विन और डॉ क्रिस्टीनी वेबर ने ऑनलाइन सर्वे में किया है जिसके बारे में जानकारी मिली है. आपको बता दें, इस ऑनलाइन सर्वे में 20 से 24 की उम्र की 1250 लड़कियों ने हिस्सा लिया था और उनसे यौन क्रिया में कामोत्तेजना के बारे में सवाल पूछे गए. 

ऑनलाइन सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है कि 70 फीसदी महिलाएं यौन क्रिया के दौरान वह कई बार इस स्टेज में पहुंची हैं. इसी के साथ ये भी पता चला है कि सेक्सुअल लाइफ में उन्हें इसका एक्सपीरियंस हुआ है. अगर ऐसा है तो आप अपने पार्टनर से खुलकर सेक्स के बारे में बात करें और पसंद नापसंद के बारे में भी जान लें जिससे आपकी लाइफ बेहतर बनी रहेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com