क्या सलमान ख़ान पलटेंगे बिग बॉस 14 का सीन? देखिए नया प्रोमो

बिग बॉस 14 की तैयारी शुरू हो गई है। एक के बाद एक नए प्रोमोज़ सामने आ रहा है। सलमान ख़ान का भी नया-नया लुक नज़र आ रहा है। अब बिग बॉस 14 का नया प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है। इस प्रोमो में सलमान ख़ान सेट पर एंट्री लेते नज़र आ रहे हैं। इससे पहले आए प्रोमो में वह अपने पनवेल के फॉर्म हाउस पर नज़र आ रहे थे। इस बार उन्होंने कहा है कि सीन पलटेगा, ऐसे में हो सकता है कि कोई बदलाव देखने को मिले।

दरअसल, नए प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान ख़ान ब्लैक कलर के जैकेट में बिग बॉस के सेट पर एंट्री लेते हैं। इस एंट्री में बैकग्राउंड में गाना ‘साथिया तुने क्या किया’ बज रहा है। अंदर आते ही वह अपने अंदाज़ में कहते हैं- ‘अब बैठो और अब लेट जाओ।’ सलमान ख़ान खुद भी सेट पर लेट जाते हैं। इसके बाद एक कट नज़र आता है। वह सेट के बाहर किसी आउट लोकेशन में नज़र आते हैं। इस पर सलमान ख़ान कहते हैं- ‘और अब सीन पलटेगा।’

कलर्स चैनल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘सलमान ख़ान और बिग बॉस अब पलटेगा 2020 का सीन। जल्द आ रहा है बिग बॉस 14।’ इस प्रोमो के बाद उम्मीद लगाया जा रहा है कि इस बार शो में कुछ अलग देखने को मिलेगा। इससे पहले इस बात की चर्चा रही है कि सलमान ख़ान इस बार अपने फॉर्म हाउस से शो की शूटिंग करेंगे। वह वीडियो कॉल के जरिए प्रतिभागियों से मिलेंगे। यह काम कोरोना वायरस को देखते हुए किया जा रहा है। इसके इतर शो के फॉर्मेंट में कोरोना काल का असर देखने को मिलेगा। सोशल डिस्टेंसिंग देखने को मिल सकती है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान ख़ान का एक प्रोमो आ चुका है। पहले प्रोमो में सलमान ख़ान अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर खेती करते नज़र आ रहे हैं। इसमें सलमान ख़ान टैक्टर चलाते और धान की खेती करते नज़र आ रहे हैं। इसमें भी सलमान ख़ान ने सीन पलटने का वादा किया। गौरतलब है कि इस बात की भी चर्चा है कि बिग बॉस का 14 सीज़न सितंबर के आखिरी में शुरू किया जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/CD8mhAtoRvX/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com