क्या प्रेग्नेंट है प्रियंक चोपड़ा ? हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में गुरुवार को फैशनेबल आउटफिट से फैंस को काफी इंप्रेस किया. हालांकि प्रियंका की इस ग्लैमरस एंट्री ने सोशल मीडिया पर फिर से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा दे दी है. बता दें कि कान्स में प्रियंका चोपड़ा ने जो गाउन पहन रखा था उसमें उनका बैली फैट साफ दिखाई दे रहा था.

फिलहाल अब सोशल मीडिया और हर जगह उनके इस लुक के बाद प्रियंका की प्रेग्नेंसी को लेकर फिर से कयास लगाए जाने लगे हैं. लेकिन हॉलीवुड एक्ट्रेस का कमेंट इन अफवाहों को मजबूत करने का काम कर रहा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स की माने तो देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम पोस्ट पर अमेरिकन एक्ट्रेस ओक्टाविया स्पेंसर ने लिखा है कि- Stunning Mamacita. इंग्लिश में इसका मतलब होता है ‘hot momma’. उनका कमेंट प्रियंका की प्रेग्नेंसी की खबरों को स्ट्रॉन्ग किए जा रहा है. वहीं उनके कमेंट से खबरें और भी तेज हो चुकी है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि ओक्टाविया स्पेंसर को फिल्म A Kid Like Jake के प्रमोशनल इवेंट में प्रियंका के साथ स्पॉट किया गया था और प्रियंका और ओक्टाविया दोनों अच्छी दोस्ती भी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com