क्या आप जानना चाहते, बोल्ड और सेक्सी महिला के साथ बिना कंडोम सेक्स करने का क्यों सोचते हैं मर्द

पूरी दुनिया में मात्र सेक्स ही एक ऐसा सब्जेक्ट हैं जिसे कभी सिखाया नहीं जाता. उम्र के साथ-साथ इसका ज्ञान खुद-बखुद आने लगता हैं. कंडोम विज्ञान की ज़बरदस्त देन हैं, जिससे संसार कि बढ़ती जनसंख्या पर काबू पाया जा सकता हैं.कंडोम एक ऐसी चीज़ हैं जिसके बारे में हम सभी जानते हैं. यदि कोई इंसान नेट ऑन करके किसी न्यूज़ पोर्टल पर जाकर न्यूज़ पढ़ सकता हैं, तो ज़ाहिर हैं उसने न्यूज़ पढ़ने से पहले कई और भी चीज़ें पढ़ रखी होंगी, जिससे तंग आकर वह अब न्यूज़ पढ़ने बैठा हैं.

बताया जाता है कि कंडोम का सबसे ज्यादा इस्तेमाल साउथ अफ्रीका में किया जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंडोम को ना तो ज्यादा गर्मी के तापमान में रखना चाहिए और ना ही ज्यादा नमी वाले तापमान में. क्योंकि यदि ऐसा किया जाए तो सेक्स करते समय कंडोम के फटने का डर बना रहता है. इसीलिए कंडोम को हमेशा ठंडी और सूखी यानी शुष्क जगह पर रखना चाहिए.

Omg: आप जानते नही होगें की ज्यादा सोने से महिलाओं में बढ़ती है सेक्स की उत्तेजना…

आपको बता दें कि मर्दों के कंडोम इस्तेमाल करने के चान्सेस उस समय भी कम हो जाते हैं यदि महिला बहुत ज्यादा बोल्ड और सेक्सी नज़र आती है. पुरुषों की यह सोच रहती है कि वह खूबसूरत महिला और खुदके बीच में किसी को भी नहीं रखना चाहते. इसिलए वह यही सोचते हैं खूबसूरत महिला के साथ बिना कंडोम शारीरिक सम्बन्ध बनाने में ज्यदा आनंद और असीम संतुष्टि की प्राप्ति होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com