क्या आप जानते है इन कारणों से पुरुष नहीं कर पाते बैड पर सेक्स परफॉर्म

सेक्स लाइफ सभी के जीवन में महत्त्व रखती है. लेकिन कई बार पार्टनर में अजीब समस्या उत्पन्न होजाती है जिससे वो अपने पार्टनर के साथ बेहतर परफॉर्म नहीं कर पाते हैं. इसी कारण से महिलाओं को गर्भधारण करने में परेशानी होती है. इसके कई इलाज हैं लेकिन इनके कारण जानना भी जरुरी है. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि इसके क्या कारण हैं तो यहां जानें.  

 

बेड पर परफॉर्म ना कर पाने के कारण:

* बेहतर करने की लालसा: शिक्षा और कॅरियर में बहुत ज्यादा पाने की इच्छा पुरूषों को बेदम कर देती है. वे इसी में लगे रहते हैं कि उन्हें सबसे आगे निकलना है. लेकिन इन सबमें वे सबकुछ खो देते हैं.

* समय पर खाना: पुरूषों के खाने पीने का ढंग दिनों-दिन गिरता जा रहा है. वे अपने खान पान पर ध्यान नहीं देते हैं जिससे उनका शरीर कमजोर हो जाता है.

* धूम्रपान, शराब या ड्रग्‍स: इन तीनों ही गंदी लतों से हजारों, लाखों लोगों की जिंदगी चली गई है और सैकड़ों लोगों का घर बर्बाद हो गया. यही नहीं इसकी लत से स्पर्म काउंट भी कम हो जाते हैं.

* तनाव: तनाव, व्यक्ति को खोखला बना देता है. इन दिनों हर किसी को तनाव सबसे ज्यादा होता है. ऐसे में उनका जीवन बेकार होता जा रहा है और सेक्स लाइफ पर भी बुरा असर पड़ रहा है

* जीवनशैली: जिन पुरूषों की जीवनशैली बेकार होती है वे कभी भी स्वस्थ जीवन की आशा न ही रखें तो बेहतर होगा. अन्यथा उन्हें भरसक प्रयास करने की आवश्यकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com