क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान के ससुर थे बाहुबली के ‘कटप्पा

 बाहुबली फिल्म के कुछ किरदार हमेशा के लिए लोगों की याद में बस गए। वो रहे फिल्म के हीरो बाहुबली और उन्हें मारने वाले कटप्पा।img_20161210033216

कटप्पा इस फिल्म से बहुत मशहूर हुए। इतना नाम उन्हें पहले किसी फिल्म से नहीं मिला। जितना कि इस फिल्म से मिला। जी हां कटप्पा यानि कि सत्यराज कई तेलगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम कर चुके हैं। सत्यराज नाम से पर्दे पर काम करने वाले कटप्पा का असली नाम रंगराज सुबैया है।
कटप्पा शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुके हैं। जी हां कटप्पा रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख और दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में वह दुर्गेश्वर यानि दीपिका पादुकोण के पिता के रोल में थे। उन्हें एक बड़ा डॉन दिखाया गया था।
मतलब यह कि कटप्पा शाहरुख खान के ऑनस्क्रीन ससुर के रोल में नजर आ चुके हैं। यह फिल्म हिंदी सिनेमा में उनकी डेब्यू फिल्म थी। यह फिल्म तो काफी हिट रही थी। लेकिन कटप्पा को इससे कोई पहचान नहीं मिली थी। लेकिन बाहुबली ने कटप्पा को घर-घर में मशहूर कर दिया। 
इस फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए। यह फिल्म हर मायने में खास रही। लेकिन इसके दो कैरेक्टर जो छा गए वो थे कटप्पा और बाहुबली। इन दोनों पर कई जोक्स भी बने थे। अब ये दोनों ही किरदार फिर एक बार चर्चा में हैं क्योंकि बाहुबली फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द आने वाला है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक फिल्म की लीड एक्टर प्रभाष के बर्थडे पर रिलीज किया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com