क्या अब महेंद्र सिंह धौनी बनने जा रहे हैं झारखंड टीम के कोच? संघ ने किया खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के मिली हार के बाद धौनी ने कोई मैच नहीं खेला है। पूर्व कप्तान इन दिनों अपने गुहराज्य रांची में हैं और जेएससीए स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे हैं। ऐसे में यह बातें की जा रही थी कि वह झारखंड टीम की टीम के कोच की भूमिका निभा सकते हैं।

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के झारखंड टीम के कोच बनने की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं है। एक खास बात करते हुए जेएससीए ने इस बात को अफवाह बताया। 

उन्होंने कहा कि धौनी जब रांची में रहते हैं तो नियमित रूप से जेएससीए स्टेडियम आते हैं। इस दौरान झारखंड की किसी भी टीम का कैंप चलता है तो वे वहां जाकर जूनियर खिलाडियों को टिप्स देते हैं। वे अधिकारिक रूप से कोच के रूप में नहीं जुड़े हैं।

जेएससीए के सचिव संजय सहाय ने बताया कि धौनी यह काम काफी पहले से कर रहे हैं। ऐसे में इस बात को गलत तरीके से प्रचार किया जा रहा है।

धौनी के संन्यास की खबर चर्चा में

आईसीसी विश्व कप के बाद से ही धौनी ने टीम इंडिया के लिए कोई मैच नहीं खेला है। वह लगातार खेली जा रही सीरीज के चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं। वेस्टइंडीज और फिर साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज के लिए धौनी का चयन नहीं किया गया था। गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए चुनी गई टी20 टीम में भी उनका नाम शामिल नहीं है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि धौनी अब बहुत जल्दी ही क्रिकेट को अलविदा कहने वाले हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com