कोरोना वायरस भारत में काफी खतरनाक स्थिति पैदा कर चुका है: तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेलने के लिए तैयार है। गुरुवार को तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना है।

इस सीरीज में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की टीम इंडिया में वापसी हुई है। उन्होंने मैच से पहले कहा कि गेंद को चमकाने के लिए वो थूक का प्रयोग करने के बचेंगे।

भारतीय टीम के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने गुरुवार को होने वाले मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए उनके सवालों का जवाब दिया। भुवी ने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए मैच के दौरान सावधानी बरतने पर अपनी बात कही।

भुवी ने कहा, “हमने यह बात सोची है कि थूक से गेंद को नहीं चमकाएंगे। अभी यह नहीं बता सकता कि अगर थूक का प्रयोग गेंद को चमकाने के लिए नहीं करेंगे तो फिर इसकी चमक बनाए रखने के लिए क्या किया जाएगा। ऐसा ना करने पर जब हमारी पिटाई होगी तो फिर आप कहेंगे कि आप गेंदबाजी अच्छी नहीं कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि जो कुछ भी टीम की मीटिंग में डॉक्टर जो भी करने की सलाह देंगे वो सभी उस पर अमल करेंगे।भुवी ने कहा “वैसे यह एक अहम बात है देखते हैं आज हमारी टीम मीटिंग होनी है।

इस मीटिंग के बाद जो भी हमें निर्देश दिए जाएंगे या जो भी सबसे सही विकल्प सामने होगा हम सभी उसपर अमल करेंगे। यह सबकुछ टीम के डॉक्टर पर निर्भर करता है कि वो हमें क्या सलाह देते हैं।”

कोरोना को खतरे को भुवी ने बड़ा माना और कहा, “आप इस वक्त कुछ भी नहीं कह सकते हैं क्योंकि भारत में भी यह काफी खतरनाक स्थिति पैदा कर चुका है।

हम इसको लेकर जो भी बचाव के उपाय कर सकते हैं वो सभी कर रहे हैं। हमारे साथ टीम के डॉक्टर हैं वो हम सभी को बताते हैं कि क्या करना चाहिए और किन चीजों से बचने की जरूरत है। लिहाजा हमें उम्मीद है यह आगे और ज्यादा नहीं फैले।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com