कोरोना वायरस के खतरे से इंग्लैंड के खिलाड़ी श्रीलंका से वापस अपने देश लौटेंगे दो टेस्ट मैचों की सीरीज टली

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए 19 मार्च से श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले दो टेस्ट मैचों की सीरीज को टालने का फैसला किया है.

ईसीबी ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाड़ी श्रीलंका से वापस अपने देश में लौटेंगे. इंग्लैंड और श्रीलंका की टेस्ट सीरीज आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है इसलिए बोर्ड बाद में नई तारीखों का एलान कर सकता है.

इंग्लैंड बोर्ड ने कहा, ”इस वक्त हमारे खिलाड़ी मानसिक दबाव महसूस कर रहे हैं. हम जल्द से जल्द अपने खिलाड़ियों को उनके परिवार के पास भेजने की कोशिश कर रहे हैं. यह काफी मुश्किल वक्त है और ऐसे में हमें क्रिकेट से आगे बढ़कर देखने की जरूरत हैं.”

इसके साथ ही इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका को शुक्रिया भी कहा है. बोर्ड ने कहा, ”श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने हमारी बात को समझा. हमारे खिलाड़ियों को काफी बेहतरीन सपोर्ट मुहैया करवाया गया. हम जल्द ही इस सीरीज के लिए श्रीलंका वापस लौटने की कोशिश करेंगे. सीरीज के लिए नई तारीखों का एलान बाद में किया जाएगा.”

कोरोना वायरस का असर इस वक्त पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को भी आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन अब 29 मार्च की बजाए 15 अप्रैल से शुरू होगा. हालांकि आईपीएल के मैच बंद दरवाजे में खेले जाएंगे या नहीं इस पर अभी फैसला होना बाकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com