कोरोना वायरस की दूसरी लहर की ओर बढ़ रहा कनाड़ा, PM ट्रूडो ने दिशानिर्देशों का पालन करने का किया आग्रह

कनाडा ने कोरोना वायरस महामारी की एक दूसरी लहर में प्रवेश किया है, प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने कहा कि अगर लोग सार्वजनिक स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का पालन नहीं करते हैं तो देश एक उछाल की कगार पर था। राष्ट्रीय संबोधन में, ट्रूडो ने कहा कि देश एक चौराहे पर है। उन्होंने कहा कि कहते हुए कि सरकार देश को महामारी से उबरने में मदद करने के लिए जो कुछ भी करना पड़े की वह करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि हम बहुत खराब स्थिति में पहुंच सकते हैं। उन्होंने कहा कि कनाडा के COVID-19 मामलों में हाल के दिनों में वृद्धि हुई है, जिसमें पिछले सप्ताह की तुलना में औसतन 1,123 नए मामले सामने आए हैं।

हमारे पास इस दूसरी लहर को नियंत्रण में रखने की शक्ति है। मुझे पता है कि हम इसे कर सकते हैं, क्योंकि हम पहले भी एक बार कर चुके हैं। ट्रूडो ने आगे कहा कि कनाडाई अब COVID-19 को लेकर ज्यादा चिंतित हैं।

सरकारी आंकड़ों के अनुसार, देश में कुल संक्रमण 147,753 तक पहुंच गया, जबकि 9,243 लोगों की मौत हुई है। सरकार ने भाषण में कहा कि यह तपस्या का समय नहीं है। कनाडा ने जून में अपनी एक प्रतिष्ठित ट्रिपल-ए रेटिंग खो दी, जब फिट ने खर्च का हवाला देते हुए इसे पहली बार डाउनग्रेड किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com