कोरोना वायरस का आतंक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर छाया अब करण जौहर की मूवी तख्त की भी शूटिंग को रद्द कर दिया गया

कोरोना वायरस का कहर देशभर में फैला चुका है. सभी को इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए सरकार द्वारा सचेत किया जा रहा है. हर तरफ इसका प्रभाव देखने को मिल रहा है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी इसका असर होने लगा है. कई फिल्मों की शूटिंग रद्द कर दी गई है. सलमान खान की फिल्म राधे के बाद अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और अब करण जौहर की मूवी तख्त की भी शूटिंग को रद्द कर दिया गया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग रोक दी गई है. फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी. यही नहीं अब फिल्म की शूटिंग को राजस्थान की जगह वापस मुंबई शिफ्ट कर दिया गया है.

इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त की बात करें तो हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी उसे भी रोक दिया गया है. फिल्म की शूटिंग जयपुर और जयसलमेर में होनी थी.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होने वाली थी मगर इसकी शूटिंग को लखनऊ शिफ्ट कर दिया गया है.

सिर्फ इतना ही नहीं फिल्मों की शूटिंग के अलावा कोरोना वायरस का प्रभाव हालिया रिलीज फिल्मों की कमाई पर भी पड़ रहा है. बड़े शहरों में कोरोना वायरस के डर से कम लोग ही फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज फिल्म बागी 3 के साथ भी ऐसा ही देखने को मिला है. फिल्म की कमाई यूं तो ठीक जा रही है मगर इसके बावजूद फिल्म ने जितनी कमाई दो दिनों में की है उससे ज्यादा की अपेक्षा फिल्म से की जा रही थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com