कोरोना महामारी के बीच एंबुलेंस ड्राइवर बने अर्जुन गौड़ा, ऐसे कर रहे हैं लोगों की मदद

कोरोना महामारी के बीच कई सिलेब लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। इस बीच कन्नड़ ऐक्टर अर्जुन गौड़ा एंबुलेंस ड्राइवर बन गए हैं। महामारी के दौरान जिन लोगों को मदद है वह उनकी इस तरह से हेल्प कर रहे हैं। उनके इस इनीशिएटिव का नाम है प्रोजेक्ट स्माइल ट्रस्ट।

6 लोगों का करवा चुके अंतिम संस्कार

अर्जुन ने बताया कि जिन लोगों को अस्पताल जाने या अंतिम संस्कार के लिए गाड़ी की जरूरत होती है वह एंबुलेंस सर्विस से उनकी मदद करते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन ने बताया, मैं कई दिनों से सड़कों पर हूं और करीब 6 लोगों का क्रियाकर्म करवा चुका हूं। हम इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि हम हर जरूरतमंद की मदद करें चाहे वो कहीं से भी हों या किसी भी धर्म से जुड़े हों। मदद करने के लिए मैं भी पूरे शहर में कहीं भी जाने के लिए तैयार हूं।

ऑक्सीजन भी पहुंचाएंगे अर्जुन

अर्जुन ने बताया, एक व्यक्ति को ऐडमिट करवाने के लिए मैं केनगेरी से वाइटफील्ड तक गया। मैंने कई महीनों तक ये मदद जारी रखने का प्लान बनाया है क्योंकि ये स्थिति बहुत बुरी है और मैं अपनी तरफ से जो कर सकता हूं वो करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने ये भी कहा कि जरूरत के वक्त ऑक्सीजन डिलीवर करने के लिए तैयार हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com