कोरोनावायरस के खतरे से ICC की दुबई में मार्च के अंत में होने वाली बोर्ड मीटिंग अब मई महीने में कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए कराने का फैसला किया

 इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने कोरोनावायरस के खतरे के मद्देनजर दुबई में मार्च के अंत में होने वाली अपनी बोर्ड मीटिंग को अब कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए कराने का फैसला किया है।

आईसीसी ने गुरुवार को कहा कि महत्वपूर्ण मामलों के बारे में फैसला कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए किया जाएगा और पूरी मीटिंग अब मई महीने में आयोजित की जाएगी।

आईसीसी के बयान में कहा गया कि कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर आईसीसी बोर्ड मीटिंग अब मार्च अंत में दुबई में नहीं होगी, इसकी बजाए सदस्यगण कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए जुड़ेंगे।

सदस्यों और प्रतिनिधियों का स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है और इसके मद्देनजर अभी यह बैठक नहीं होगी। स्थिति की लगातार समीक्षा की जा रही है और मेडिकल स्टाफ की सलाह के बाद ही अगला कदम उठाया जाएगा।

आईसीसी बोर्ड की यह मीटिंग 26 से 29 मार्च तक होना थी। यह बैठक इस वजह से महत्वपूर्ण थी क्योंकि फ्यूचर टूर्स प्रोग्राम के अंतर्गत 2023 से 2031 तक की समयावधि के लिए आईसीसी इवेंट्स की मेजबानी के लिए दावेदारी पेश करना था। इसके अलावा मई 2021 से होने वाली ODI लीग के लिए प्लेइंग कंडीशन पर फैसला होना था।

इस महीने की शुरुआत में दुबई में एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) की बैठक दुबई में होना थी जिसमें 2020 एशिया कप के आयोजन स्थल का फैसला होना था लेकिन कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर इसे भी टाल दिया गया था।

कोरोना वायरस के खतरे के चलते भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही इंटरनेशनल वनडे सीरीज के अंतिम दोनों मैच खाली स्टेडियम में करवाए जाएंगे। इसी प्रकार पाकिस्तान में चल रही पाकिस्तान सुपर लीग के मैच भी अब खाली स्टेडियम में होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com