कोरोनावायरस के कहर से PCB और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने वनडे और टेस्ट सीरीज को टालने का फैसला किया

कोरोनावायरस के खतरे की वजह से पूरी दुनिया में क्रिकेट का प्रभावित होना जारी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस महीने की अंत में होने वाली वनडे और टेस्ट सीरीज को टालने का फैसला किया है. दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड की ओर से इस बात की जानकारी दी है. हालांकि अभी सीरीज के लिए नई तारीखों का एलान नहीं किया गया है.

पहले के कार्यक्रम के मुताबिक बांग्लादेशी टीम को 29 मार्च को पाकिस्तान पहुंचना था. दोनों देशों के बीच 1 अप्रैल को वनडे मैच खेला जाना था. वहीं टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच का आयोजन 5 से 9 अप्रैल के बीच होना था.

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है और पहला टेस्ट में 7 फरवरी से 10 फरवरी के बीच खेला गया था. पाकिस्तान ने पहले टेस्ट मैच में पारी और 44 रन से जीत हासिल की थी.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर कहा है कि 29 मार्च को बांग्लादेस टीम का पाकिस्तान पहुंचना टाला जा रहा है. इसके साथ ही सीरीज के लिए नई तारीखों का एलान बाद में किया जाएगा.

इसके साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान कप वनडे टूर्नामेंट को भी टालने का फैसला किया है. इस टूर्नामेंट की शुरुआत 25 मार्च से होने वाली थी.

कोरोनावायरस का असर पाकिस्तान सुपर लीग पर भी पड़ा है. पाकिस्तान सुपर लीग के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले अब बंद दरवाजों में खेले जाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com