”कोरोनावायरस की वजह से हमारे जीवन पर काफी असर पड़ा: टीम इंडिया के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे

कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त पूरी दुनिया में लोगों के स्वास्थ्य पर खतरा मंडरा रहा है. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इस वक्त सभी क्रिकेट सीरीज रद्द हो चुकी हैं. ऐसे मुश्किल वक्त में टेस्ट में टीम इंडिया के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने फैंस से सुरक्षित रहने की अपील की है.

रहाणे ने ट्विटर पर वीडियो संदेश जारी कर फैंस से सुरक्षित रहने को कहा है. उन्होंने कहा, ”इस मुश्किल वक्त में हमें उन पुलिस, बीएमसी के लोगों का साथ देना चाहिए.

वो लोग हमें बचाने की कोशिशों में लगे हैं. इसलिए हमें ऐसा कोई भी काम नहीं करना चाहिए जिससे की इन लोगों के काम में मुश्किलें खड़ी हों.”

रहाणे ने आगे कहा, ”कोरोनावायरस की वजह से हमारे जीवन पर काफी असर पड़ा है. अपने हाथ सही तरह से धोए. जरूरत नहीं पड़ने पर घर से बाहर भी ना निकलें. अगर हम सभी सावधानियों का पालन करेंगे तो जल्द ही मुश्किल से बाहर निकल जाएंगे.”

वैसे रहाणे अकेले खिलाड़ी नहीं हैं जिन्होंने फैंस से कोरोना वायरस से बचने की अपील की है. रहाणे से पहले विराट कोहली, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी फैंस से सुरक्षित रहने की अपील कर चुके हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद से रहाणे क्रिकेट के मैदान पर वापस नहीं लौटे हैं. रहाणे 29 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में हिस्सा लेने वाले थे.

लेकिन फिलहाल के लिए आईपीएल को 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है. इतना ही नहीं हालात के गंभीर होने की स्थिति में आईपीएल रद्द भी हो सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com