कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने महिला के साथ की गलत हरकत

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य मुश्किलों में घिर गए हैं. 33 साल की एक महिला ने उनके खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि गणेश उन्हें एडल्ट विडियोज देखने के लिए फोर्स करते थे. साथ ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम से वंचित रखते थे और इनकम में से कमीशन की मांग करते थे.

महिला ने शिकायत कॉपी में लिखा, ‘जब से गणेश इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं वो तभी से मुझे परेशान कर रहे हैं.

जब मैंने गणेश की बात नहीं मानी, तो गणेश ने अपनी सदस्यता का इस्तेमाल मुझे एसोसिएशन से निकाल दिया. इसके अलावा गणेश ने मुझे अपना असिस्टेंट बनने के लिए भी कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं स्वतंत्रत रूप से काम करना चाहती थी.’

‘मैं जब भी उसके ऑफिस जाती थी किसी काम से तो वो हमेशा एडल्ट वीडियोज देखता रहता था. मुझे भी एडल्ट वीडियो देखने के लिए कहता था. ये सब सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आया था. मुझे पता है कि वो वुमेनाइजर है और गैंबलिंग इंवॉल्व है.

बता दें कि गणेश इससे पहले भी विवादों में थे. खबरें थी कि उन्होंने आल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन (AIFTEDA) नाम से एक एसोसिएशन बनाई है.

इसे लेकर सीडीए (Cine Dancers Association) चिंतित था. इस मुद्दे पर सरोज खान ने खुलकर बात की थी. सरोज खान ने दावा किया था कि गणेश ने एक नई एसोसिएशन बना ली. सरोज खान ने उनपर धोखा देने के आरोप लगाए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com