कोराना वायरस के कहर से टाटा मोटर्स की साइट्स पर विजिटर्स को प्रतिबंधित कर दिया गया: टाटा मोटर्स

कोराना वायरस के बढ़ते ममालों के मद्देनजर अब ऑटो कंपनियों ने भी सतर्कता बरतना शुरू कर दिया है। देश की प्रतिष्ठित ऑटो कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने कर्मचारियों को Covid 19 को लेकर एडवाइजरी जारी की है। कंपनी ने अपनी सभी विदेश और घरेलू यात्राओं को स्थगित कर दिया है।
कंपनी की तरफ से जारी एडवाइजरी के मुताबिक कंपनी ने सभी विदेश यात्राओं को निलंबित कर दिया है। वहीं घरेलू यात्राओं में सार्वजनिक परिवहन के लिए इस्तेमाल के लिए एग्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य की मंजूरी की जरूरत होगी।
ईटी की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने 20 से ज्यादा सदस्यों वाली सभी बाहरी या अंदरूनी ट्रेनिंग सेशंस को अगले नोटिस जारी होने तक रद्द कर दिया है।
कंपनी ने अपने कर्मचारियों को सलाह दी है कि वह वर्चुअल मीटिंग्स पर जोर दें, साथ ही टाटा मोटर्स की साइट्स पर विजिटर्स को प्रतिबंधित कर दिया गया है। इसके अलावा गभर्वती महिलाओं और ऐसे कर्मचारी जिन्हें गंभीर श्वास संबंधित समस्या है, उन्हें घर से काम करने की सलाह दी गई है।
हालांकि कंपनी अपने घरेलू कारोबार पर वायरस के प्रभाव को बेहद सीमित तौर पर देखती हैं और हालात पर वह नजदीक से निगरानी रखेगी। वहीं जगुआर लैंड रोवर पर वायरस के पड़े प्रभाव पर कंपनी ने कहा कि अभी इस पर कुछ भी कहना संभव नहीं है, लेकिन यह बात सही कि चीन में बिक्री प्रभावित होने से जेएलआर के मार्जिन पर एक फीसदी की कमी आएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com