कोच ने दिया बयान, दूसरे टेस्ट में भी स्टुअर्ट ब्रॉड के खेलने की गारंटी नहीं,

मेजबान इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला काफी रोमांचक रहा, लेकिन इसमें वेस्टइंडीज की टीम ने बाजी मारी। इस मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड की टीम के नए कप्तान बेन स्टोक्स और टीम मैनेजमेंट के उस फैसले पर सवाल उठ गए, जिसमें उन्होंने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह जोफ्रा आर्चर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। हालांकि, स्टोक्स को इस बात का पछतावा नहीं था।

उधर, पहले टेस्ट मैच में ब्रॉड की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए जोफ्रा आर्चर भी कुछ खास नहीं कर पाए। पहली पारी में उनको कोई विकेट नहीं मिला, जबकि दूसरी पारी में वे तीन विकेट निकालने में कामयाब तो हुए, लेकिन वेस्टइंडीज के मिडिल ऑर्डर को धराशायी नहीं कर पाए। वेस्टइंडीज की दूसरी और मैच का आखिरी पारी को लेकर कहा जा रहा था कि अगर ब्रॉड ये मैच खेल रहे होते तो नतीजा कुछ और भी हो सकता था।

हालांकि, इंग्लैंड की टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को अगले मैच में टीम में जगह मिल पाएगी, इस बात की भी गारंटी नहीं है। इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट में तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की वापसी की गारंटी देने से इन्कार करते हुए सोमवार को कहा कि अन्य खिलाड़ियों के लिए भी चयन के विकल्प खुले बहुए हैं। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मैनचेस्टर में गुरुवार से शुरू होगा।

इंग्लैंड टीम के कोच सिल्वरवुड ने कहा है, “इस टीम में कुछ भी तय नहीं है, जैसा कि हमने देखा और लोग अपने स्थान के लिए चुनौती पेश कर रहे हैं। सभी पर विचार किया जाएगा। हमारे पास एक या दो ताकतवर खिलाड़ी हैं, जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं। मैं पहले से ही खिलाड़ियों को देखने के लिए आता हूं। मेरा मतलब है, हम शायद कल ट्रेनिंग के बाद और अधिक जानेंगे। हम उन्हें देखेंगे कि उनके पास पेस कैसी है और वे कैसे दिख रहे हैं। “

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com