केरल में आई आपदा पर इस एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

केरल में आई तबाही के कारण लगभग 400 लोगों ने अपनी जान गवां दी और लाखों लोग बेघर हो गए. बाढ़ के कारण काफी ज्यादा नुकसान भी हुआ था. आमजन सहित बॉलीवुड के कई सितारे केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए थे और करोड़ों रूपए दान किये थे. इसी बीच एक एक्ट्रेस ने केरल बाढ़ को लेकर अजीब सी बात कह दी है. इस एक्ट्रेस के नाम है पायल रोहतगी जिनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

पायल ने केरल में आई बाढ़ को गौहत्या से जोड़ दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि- ‘केरल में गौहत्या को बैन नहीं किया गया था. प्यारे केरल वासियों और राजनेताओं और साथ ही हिन्दुओं को ठेस पहुंचाना सही नहीं है लेकिन अगर आप ये सब खुलेआम करते हो तो शायद आपको बुरा लगे. लेकिन भगवान ने ही आप पर आपदा बरसाई है. भगवान एक ही है लेकिन आप किसी की भी धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं पंहुचा सकते हैं.’

इतना ही नहीं पायल ने आगे अपने ट्वीट में लिखा कि ‘इंसान कि सफतला और सफलता और असफलता के आधार पर उसके विचारों को लिया जाता है. बेटा कर्म-कर्म होते हैं. ये किसी भी हिंदू या मुस्लिम को नहीं छोड़ेगा. लेकिन हां आप सभी ने खुलेआम कुछ भावनाओं को आहत किया है. सभी धर्मों का सम्मान करो.”

आपको बता दे पायल के इस ट्वीट के बाद हर कही बस उन्ही के बारे में चर्चा हो रही हैं. कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स पायल को ट्रोल भी कर रहे हैं. पायल काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1034047950597443584

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com