केबीसी में रकम जीत कर लौटी घर तो वहां के डिप्टी कलेक्टर ने क्यों किया ऐसी हरकत…

छत्तीसगढ़ की एक ट्रेनी Deputy Collector अनुराधा अग्रवाल सोनी टीवी के कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति’ कार्यक्रम में भाग लेकर जब मुंबई से लौटीं तो उन्हें जोर का झटका लगा. उन्हें बताया गया कि KBC कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उन्हें सरकार से मंजूरी ही नहीं मिली. यह सुनकर तो उनके होश ही उड़ गए.

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले की ट्रेनी डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल जब मुंबई से लौटीं तो उन्हें सामान्य प्रशासन विभाग के उप सचिव का एक पत्र लिख मिला. जिसमें लिखा था कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ कार्यक्रम में भाग लेने की अनुमति संबंधी उनके आवेदन को मंजूरी नहीं मिली. यह पत्र अब  सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अनुराधा का  कहना है कि  उन्होंने कलेक्टर और संभागायुक्त के ज़रिए राज्य सरकार से कार्यक्रम में भाग लेने की मंजूरी मांगी लेकिन जब समय पर जवाब नहीं मिला तो कलेक्टर से छुट्टी लेकर गई.” हैरानी की बात है कि कार्यक्रम में भाग नहीं लेने की मंजूरी का पत्न अनुराधा को एक महीने बाद मिला है.

क्यों सास ने करवाया सफ़ेद तौलिये का उपयोग वो भी सुहागरात के समय, पूरी खबर जान के दंग रह जायेंगे आप…

अनुराधा विकलांग हैं और वॉकर ही उनका सहारा है. वे चाहती थीं कि केबीसी में वे जो भी रकम जीतें उससे किडनी की बीमारी से जूझ रहे अपने भाई का इलाज कराएं. वे खुश हैं कि हॉट सीट पर बैठकर उन्होंने इतनी रकम जीत ली है कि अब भाई का इलाज हो जाएगा, लेकिन प्रशासन के व्यवहार ने उन्हें परेशान कर दिया.

अनुराधा के बारे में प्रशासन विभाग के इस रवैए के बारे में सुनने के बाद विपक्ष ने रमन सिंह सरकार पर हमला बोल दिया. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नेता और विधायक अमित जोगी ने अपने फेसबुक पेज पर राज्य की भाजपा सरकार के इस व्यवहार की कड़ी आलोचना की है. सोमवार को पूरे दिन प्रदेश में यही मुद्दा छाया रहा. विवाद बढ़ता देख मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अफ़सरों को अनुराधा के इस शो में शामिल होने की इजाज़त संबंधी औपचारिकताएं पूरी करने का निर्देश दिया तब जाकर यह मामला शांत हुआ. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इस एपिसोड का प्रसारण 20 सितंबर को होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com