केजरीवाल को राम मंदिर के निर्माण का स्वागत करना चाहिए: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता

अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन होने जा रहा है. मंदिर मुद्दे पर विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा है. दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि हनुमानजी के नाम का केवल चुनावी उपयोग किया. राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर वे अब तक चुप हैं.

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल ने हनुमान चालीसा का बहुत पाठ किया. अब यह प्रमाणित हो गया कि हनुमान चालीसा का वह पाठ केवल चुनावी चालीसा था. आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल को भी राम मंदिर के निर्माण का स्वागत करना चाहिए, लेकिन इसमें उनको संकोच हो रहा है.

उन्होंने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के एक साल पूरे होने पर कहा कि वहां विकास की नई बयार बही है. दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष ने कहा कि लद्दाख के लोग भी अब यह महसूस कर रहे हैं कि वे देश का हिस्सा हैं. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के एक साल पूरे होने पर हर ग्राम पंचायत में तिरंगा फहराने की योजना है.

नई दिल्ली सीट से केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ चुके सुनील यादव ने कहा कि केजरीवाल ने चुनाव से पहले हनुमानजी का राजनीतिक उपयोग किया, अब बिजली पानी के लिए झूठ का उपयोग कर रहे. सुनील यादव ने राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर पार्टी की तैयारियों के संबंध में बताया कि मिट्टी के 11 लाख दीपक जलाए जाएंगे. इसके लिए कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर जिम्मेदारी दी गई है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई जा रही है, जहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी सांसद, विधायक और कार्यकर्ता भूमि पूजन का कार्यक्रम देखेंगे. उन्होंने कहा कि सभी मठ-मंदिरों की सफाई के लिए नगर निगम को निर्देश दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com