केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर: अब दिल्ली का बटन हमारे हाथो में होगा

कड़ाके की ठंड के बीच दिल्ली का सियासी पारा चढ़ता ही जा रहा है. आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच तीखी नोकझोंक आगामी विधानसभा चुनाव से पहले तेज हो गई है. सोमवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और AAP के बीच ट्विटर वॉर चला. प्रकाश जावड़ेकर ने जहां AAP को टारगेट करते हुए लिखा कि ‘हर समय सभी लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते.’ इस पर AAP ने भी तंज भरे अंदाज में लिखा ‘ सहमत! आपकी विशेषज्ञता का क्षेत्र.’

प्रकाश जावेड़कर ने लिखा कि अनाधिकृत कॉलोनियों को लेकर AAP लोगों को भ्रमित करने की कोशिश की है. एनसीटी दिल्ली की अनाधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के संपत्ति अधिकारों की मान्यता के लिए सरकार ने एक विधेयक पारित किया है. उन्होंने कहा कि लोगों को कोई संदेह नहीं है कि AAP पर ये उल्टा पड़ेगा.

जावड़ेकर ने कहा कि 35 हजार से ज्यादा अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों ने अपने भवन और भूखंडों के स्वामित्व अधिकार लेने के लिए पहले ही अपने फॉर्म भर दिए हैं. कुछ दिनों में लोगों को अंतिम रजिस्ट्री मिलनी शुरू हो जाएगी. उन्होंने कहा कि AAP सरकार से 1731 अनाधिकृत कॉलोनियों के मैप को पूरा करने की उम्मीद की गई थी, जो वे 5 साले में करने में विफल रहे. वहीं, केंद्र सरकार ने 3 महीने के अंदर यह काम पूरा कर लिया. यही काम करने वाली और भ्रामक सरकार के बीच का अंतर है.

उधर, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप पुरी अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने को लेकर के झूठ बोल रहे हैं. जिस डीडीए को इन अनाधिकृत कॉलोनियों में नियमितीकरण की प्रक्रिया का पालन करना है, उसकी वेबसाइट पर लिखा है कि इस योजना के जरिए ना तो कॉलोनियां नियमित होंगी ना ही उनके मकान नियमित होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com