कुछ इस तरह बनाये 2019 में पहले डेट को यादगार

जब आप पहली बार किसी हैंडसम के साथ डेट पर जाना हो तो एक्साइटमेंट के साथ थोडी नर्वसनेस और कुछ अलग ही फील होता है। आपको कुछ समझ नहीं आता है की क्या बातें करनी है, क्या पहन कर जाना है। टोटली कन्फ्यूज हैं तो घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। बस कुछ आसान से टिप्स अपनाकर अपनी डेट को मेमोरेबल बनाया जा सकता है।

डेट पर जाने का मतलब मुंह दिखाई न समझें, जहां महिलाओं को चुप बैठना होता है. अगर आपका साथी हैंगआउट के लिए किसी ऎसी जगह चलने को कहता है जहां कॉकटेल सर्व किया जाता है और उसे नॉनवेज भी बहुत पसंद है लेकिन ये दोनों ही चीजें आपको बिल्कुल नहीं पसंद, तो किसी की खुशी के लिए मन मारकर हां न करें।

फोन को दूर रखें, किसी तीसरे पुरूष की बात न करें, सवाल भी पूछें, सीधी और टू द प्वाइंट बात करें, बिल चुकाने के लिए जरूर पूछें, मैसेज करना न भूलें।

जो खाने का दिल करे, वही ऑर्डर कीजिए। जब वह आपसे पूछे कि क्या खाना पसंद करेंगी तो उसकी मर्जी पर छो़डने के बजाय अपनी पसंद-नापसंद खुलकर बताएं। और भी कुढ होती है जैसे- कम्फर्टेबल रहें, समय पर पहुंचे, खाने में साथ जरूर दें, ज्यादा ड्रिंक करने से बचें, अपने ऊपर ध्यान देना।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com