कुंवारी नहीं बल्कि तलाकशुदा है ये 5 एक्ट्रेस इस वाली के बारे में जानकर उड़ जायेगें होश…

इन अभिनेत्रियों के चाहने वाले लाखो करोड़ो है, इनका हर चाहने वाले इनको चाहते है, और इन अभिनेत्रियों को कवारी समझते है लेकिन आपको बता दे की ये अभिनेत्रिय शादीशुदा थी और बाद में तलाक ले कर अपने शादी से अलग हो चुकी है, आज आपको ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो तलाक शुदा है, आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

वैष्णवी धनराज
टीवी की सबसे खूबसूरत अदाकारा वैष्णवी धनराज ने वर्ष 2012 में अभिनेता नितिन सहरावत से शादी की थी। पर किसी मदभेद के कारण इनका रिश्ता बना नहीं रहा वजह ऐसी बनी की दिनों को आखिरकार तलाक लेना पड़ा।

दीपिका कक्कड़
दीपिका कक्कड़ टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है, इन्होने पति रौनक ने इन्हे 2009 में तलाक दिया था पूरे 9 साल बाद इन्होंय अभीनेता शोएब इब्राहिम से इसी वर्ष शादी करके अपनी ज़िन्दगी दोबारा शुरू की है।

इस एक्ट्रेस का हुआ कार एक्सीडेंट हुई मौत, पूरे बॉलीवुड में मातम छाया

मुस्कान मिहानी
मुस्कान मिहानी टीवी जगत की खुबसूरत अभिनेत्रियो में से एक है, अपनी खूबसूरती से लोगो को अपनी और आकर्षित करने वाली अभिनेत्री मुस्कान मिहानी भी तलाकशुदा है इन्होंय बिज़नेसमैन तुषाल सोभनी से शादी की थी।

स्नेहा वाग
स्नेहा वाग ने टीवी के कई सिरिअल्स में काम किया है, ये भी टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है टीवी सीरियल ‘वीर की अदरस.. विरा’ से हर घर में जानी गई पर इन्हे भी अभिनेता अविष्कर दारवेकर ने तलाक दे दिया।

काम्या पंजाबी
काम्या टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है, आज भी दर्शकों को सिंदूरा नाम वाला काम्या पंजाबी का चेहरा याद है इस किरदार से इन्हे बेहद लोकप्रिये प्राप्त हुई। लेकिन असल लाइफ में काम्या भी तलाकशुदा है उनके पति का नाम बंटी नेगी था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com