जानिए, किस उम्र की लड़कियां बिना कंडोम के ही करती हैं सम्भोग, उनको बिल्कुल भी नही पसंद होता कंडोम

हाल ही में एक सर्वे में यह खुलासा हुआ है की टीनएज लड़कियों के स्कूल की दिनचर्या और उनके $क्सुअल रिलेशन के बीच अहम खुलासा हुआ है। इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूली छात्राओं से संबंध में $क्स पर ये सर्वे किया है। उसका मानना है कि स्कूल बंक करना, टेस्ट में फेल होना और बिना कंडोम के $क्स करने के बीच संबंध है।

यह सर्वे 14 से 17 साल की लड़कियों पर किया गया है। इन लड़कियों की 80 हजार डायरी की स्टडी करके इस दावे को पेश किया गया है। युवाओं के बीच किया गया यह अपनी तरह का पहला सर्वे है जिसमें लड़कियों के स्कूल की दिनचर्या और रिश्तों को लेकर आदतें समझने की कोशिश की गईं हैं।

वो 5 बड़े कारण जो बताते है की पोर्न देखने की आदत वास्तव में होती है अच्छी, जानिए

‘द जर्नल ऑफ एडोलिसेंट हेल्थ’ ने यह स्टडी साझा की गई है। 10 साल में पूरे हुए इस अध्ययन के लिए 385 लड़कियों की डायरियों से रोमांटिक और फिजिकल रिलेशन को लेकर उनके व्यवहार को समझने प्रयास किया गया। सर्वे में शामिल लड़कियां अपने हर छोटे-बड़े व्यवहार को रिसर्चर से साझा करती थीं।

स्टडी में सामने आया कि जो युवा लड़कियां स्कूल बंक करती हैं और टेस्ट में फेल होती हैं, ऐसी लड़कियां के स्कूल बंक करने और टेस्ट में फेल होने वाले दिन बिना कंडोम के $क्स करने के मामले ज्यादा पाए गए हैं।
वहीं सुरक्ष‍ित यौन संबंध बनाने वाली लड़कियों का शैक्ष‍िक प्रदर्शन बेहतर पाया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com