किन्नरों को नहीं मिला मनचाहा नेग तो किया ऐसा काम कि….

गुजरात के सूरत में कुछ किन्नरों ने ऐसी गुंडागर्दी दिखाई है कि सभी हैरान हो गए. फिलहाल जो मामला सामने आया है उस मामले में एक नवजात बेटे के पिता को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

बच्चे के जन्म लेने पर किन्नरों ने मनचाहा नेग 11000 रुपए मांगे और जब वे नहीं मिले तो उन्होंने पिता को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. घायल पिता को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है लेकिन 2 दिन बाद बीते सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया है.

”सूरत के रहने वाले गहरीलाल खटीक 2 बेटियों के पिता थे और हाल ही में उन के घर बेटे का जन्म हुआ था, लेकिन परिवार में बेटे के जन्म की खुशी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई. 3 किन्नरों के लालच ने इस खुशी को गम में बदल दिया.

वे किन्नर सूरत शहर के गोड़ादरा इलाके में बनी मानसरोवर सोसाइटी में किराए के घर में रह रहे गहरीलाल खटीक के घर नेग लेने पहुंचे थे. उन्होंने गहरीलाल खटीक से 11000 रुपए की डिमांड की थी लेकिन पेशे से मजदूर गहरीलाल ने किन्नरों को 2100 रुपए देने की बात कही. इस बात पर किन्नर भड़क गए और उन्होंने बवाल मचाना शुरू कर दिया.

केवल इतना ही नहीं उन किन्नरों ने अपने कपड़े उतार दिए, जिस के बाद खटिक परिवार ने पड़ोसियों से 7000 रुपए उधार ले कर उन के हाथ में थमा दिए. लेकिन फिर भी किन्नर नहीं माने और उन्होंने गहरीलाल को पीटना शुरू कर दिया और उन के सिर को दीवार पर पटक दिया, जिस से उन के दिमाग की नसें फट गईं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

इस बीच वे तीनों किन्नर मौके से फरार हो गए.” इस मामले में अब गहरीलाल खटीक की मौत हो गई है और पीड़ित परिवार ने सूरत के लिंबायत थाने में उन किन्नरों के खिलाफ शिकायत दायर करवा दी है और इसी के आधार पर पुलिस ने तीनों किन्नरों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com