किंग खान को फैंस ने इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, बॉलीवुड सितारों ने भी लिखे जज्बात

बॉलीवुड के रोमांस किंग यानी की शाहरुख खान आज अपना 53वें जन्मदिन मना रहे हैं। रात 12 बजे से पहले ही शाहरुख के घर मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। ठीक 12 बजे किंग खान ने अपने छत की बालकनी पर आकर फैंस का अभिवादन किया। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक शाहरुख को अलग अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

शाहरुख को विश करने वालों में प्रोड्यूसर, डायरेक्टर करण जौहर सबसे आगे रहे। करण ने शाहरुख के जन्मदिन की पहली तस्वीर शेयर करके उन्हें विश किया। फोटो शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे भाई। 25 साल से तुम और गौरी मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा हो।’ 

इतना ही नहीं शाहरुख की अपकमिंग फिल्म जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा- दुआओं की अगर शक्ल होती तो उसके गालों पे भी क्या ऐसे ही डिंपल पड़ते.. उस हंसी के नाम जिसकी हंसी से लाखों के चेहरों पे हंसी आ जाती है। जन्मदिन मुबारक खान साहब।

जूही चावला ने अपनी और शाहरुख की एक साथ फोटो शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी। उर्वशी रौतेला ने भी बधाई दी है और ट्विटर पर लिखा है कि आपकी टाइमलेस स्टोरीज से आपने काउंटलेस मेमोरीज दी हैं। 

रवीना टंडन ने भी पोस्ट लिखकर शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई दी। शाहरूख खान के जन्मदिन के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। इनके जन्मदिन के मौके पर सेलिब्रेशन, पार्टी और उनके घर मन्नत के बाहर फैन्स के हुजूम लगता है। शाहरुख खान अपने जन्मदिन के इस खास मौके पर अपने फैन्स को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर तोहफे में देने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर आज दोपहर 2 बजे रिलीज किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com