कार में संभोग करने वाले एक बार जरुर पढ़ ले ये खबर

सेक्स के लिए आपको कई सारी बातों का ध्यान रखा पड़ता है, उसमे सबसे अधिक अहम होता है पार्टनर का मूड जिससे आप सेक्स का आनंद ले पाते हैं. सेक्स के दौरान यदि दोनों का मूड सही है तो आप जरूर सेक्स को बेहद जॉयफुल बना सकते हैं. आज कल के कपल बैडरूम के अलावा अलग अलग जगह पर सेक्स करना पसंद करते हैं . ऐसी कई जगहें हैं जिनमें लोगों को सेक्स करना पसंद आता हैं. जानते हैं उनके बारे में.

दरअसल, एक शोध में ब्रिटेन के 49 प्रतिशत लोगों ने स्‍वीकार किया है कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार तो अपने साथी के साथ प्‍यार के हसीन लम्हे कहीं और नहीं, बल्कि कार में बिताए हैं. आज इसी के बारे में बता देते हैं कि किस तरह कार में सेक्स कर सकते हैं और इसके क्या लाभ होते हैं. रिसर्च में सामने आया है कि ब्रिटेन के कई लोगों ने स्वीकार किया कि उन्‍होंने कम से कम पांच बार गाड़ी की पिछली सीट पर अपने पार्टनर के साथ सेक्स किया है.

 

इतना ही नहीं, 18 से 34 वर्ष के युवाओं के अनुपात में 35 से 55 वर्ष के वयस्‍कों ने कार में ये सब काम किया है. सर्वे में 2,000 लोगों को शामिल किया गया था. जब लोगों से पूछा गया कि उन्‍होंने अपनी लाइफ में कितनी बार कार में सेक्स किया है तो औसतन जवाब पांच बार था. शोधकर्ताओं ने उनसे यह भी सवाल किया कि वे कौन सी गाड़ी में करना पसंद करते हैं. इस पर अधिकतर लोगों ने छोटी कार को अपनी पसंद बताया और अपना अनुभव शेयर किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com