कार्तिक आर्यन की ‘लव आज कल’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया BOOM: दर्शकों क्रेज चरम पर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘लव आज कल’ वैलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार प्रदर्शन किया और दर्शकों के लिए पहली पसंद बनी रही। हालांकि, दुसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म का क्रेज दिखाई दिया

अगर कलेक्शन का बात करें तो फिल्म ने शनिवार को 8.01 करोड़ का बिजनेस किया जबकि इससे पहले शुक्रवार को फिल्म ने 12.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 20.41 करोड़ रुपये हो गया। अब फिल्म को तीसरे दिन यानी रविवार से काफी उम्मीदे हैं। अगर आज फिल्म 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है तो पहले वीकेंड पर फिल्म 30 करोड़ से पार पहुंच जाएगी।

अगर हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों से लव आज कल की तुलना करें तो फिल्म दूसरी ऐसी फिल्म है, जिसने पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है।

इससे पहले अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया था और उसके बाद लव आज कल ने 12.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसके अलावा स्ट्रीट डांसर ने 10.26 करोड़, मलंग ने 6.71 करोड़ और छपाक ने 4.77 करोड़ का बिजनेस किया था।

बता दें कि फिल्म लव आज कल अलग-अलग समय समय की लव स्टोरीज के बारे में है। एक 90 के दशक के छोटे शहर की और 2020 में एक मेट्रो की कहानी पर आधारित है।

1990 में सेट की गई कहानी में कार्तिक के साथ अरुशी शर्मा भी हैं। लव आज कल में कार्तिक और सारा पहली बार साथ आये हैं। इन दोनों को लेकर डेटिंग की अफ़वाहें भी उड़ती रही हैं। ऐसे में यह फ्रेश जोड़ी दर्शकों को आकर्षित कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com