कानपुर में देर रात शादी में जयमाल के दौरान हर्ष फायर‍िंग में मह‍िला की हुई मौत…

नर्वल स्थित जय नारायण गेस्ट हाउस में बुधवार देर रात हर्ष फायरिंग के दौरान महिला की मौत हो गई। मृतका के पति आनंद दीक्षित फतेहपुर में जिला जज के यहां स्टेनो पद पर कार्यरत हैं। पंकज के चचेरे भाई अंकित की बारात अहिरवां चकेरी से नर्वल आई थी। देर रात घटना के बाद अफरातफरी मच गई। बाद में सादगी के साथ विवाह संपन्न हुआ।

This image has an empty alt attribute; its file name is ew.webp

नर्वल टीकरकान निवासी द‍िनेश दीक्षित वर्तमान में चकेरी के अहिरवां में रहते हैं। द‍िनेश के बेटे अंकित की शादी हरचंदखेड़ा नर्वल निवासी सुनील पांडे की बेटी से तय हुई थी। बुधवार देर शाम अंकित की बारात अहिरवां से नर्वल के नौगवां शीशूपुर स्थित जय नारायण गेस्ट हाउस आई थी।

देर रात जयमाल के दौरान हर्ष फायरिंग होने से गोली 35 वर्षीय रश्मि दीक्षित पत्नी आनंद दीक्षित को लग गई। गंभीर हालत में स्वजन ने रश्मि को चकेरी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना दिए बिना स्वजन शव लेकर पतेहपुर चले गए।

गुरुवार सुबह पुलिस को किसी ने घटना की जानकारी दी, तब घटना सामने आई। मृतका रश्मि के पति आनंद फतेहपुर में जिला जज के कार्यालय में स्टेनो हैं। नर्वल पुलिस गेस्ट हाउस पहुंचकर जांच कर रही है। नर्वल प्रभारी निरीक्षक चंद्रकांत मिश्रा ने बताया कि हर्ष फायरिंग के दौरान महिला की मौत की बात सामने आई है। अभी ये जानकारी नहीं हो पाई है कि फायरिंग किसने की और गोली कैसे लगी। पूछताछ की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com