कांग्रेस सपा गठबंधन को लेकर सबसे बड़ा झटका, राहुल ने रख दी ये अजीब शर्त!

congress-sp-Alliance_5882f38e0d607 (1)उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस अन्य दलों के साथ महागठबंधन बनाकर सत्ता में काबिज होने के प्रयासों में लगी है लेकिन अब कांग्रेस द्वारा कहा गया है कि अभी गठबंधन को लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। दरअसल वरिष्ठ कांग्रेस नेता और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख अजय माकन ने कहा है कि वे इस मामले में वरिष्ठ नेता और उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में कांग्रेस के चुनाव अभियान के प्रमुख गुलाम नबी आज़ाद से चर्चा कर ही कुछ कह पाऐंगे। 

कांग्रेस सपा गठबंधन को लेकर आया नया मोड़

इस मामले मेें उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आज़ाद के बीच चर्चा का इंतज़ार किया जा रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता अजय माकन ने कहा है कि अभी गठबंधन को लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। कांग्रेस में सपा कांग्रेस गठबंधन को लेकर प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव के बीच चर्चा हुई है।

गौरतलब है कि कांग्रेस द्वारा उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव हेतु समाजवादी पार्टी द्वारा बीते चुनाव में कांग्रेस की करीब 9 सीट पर प्रत्याशी घोषित कर दिए गए थे। इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया गया है। इस मामले में कहा गया है ऐसे में दोनों ही दलों के बीच गठबंधन को लेकर प्रश्न खड़े हो सकते हैं। कांग्रेस के नेताओं ने दिल्ली में आपात बैठक आहूत की। इस बैठक को सुलझाने के लिए भी नेताओं के बीच चर्चा हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com