कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र में चुनाव बाद सरकार बनने की संभावना पर खामोश

महाराष्ट्र में सरकार बनने की संभावना पर आखिरी निर्णय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेना है। सोनिया गांधी इस संदर्भ में एनसीपी के नेता शरद पवार द्वारा तैयार की गई डिजाइन को मान लेंगी। हालांकि कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र में चुनाव के बाद सरकार बनने की संभावना पर खामोश है।

कांग्रेस बहुत फूंक-फूंककर कदम रख रही है। कांग्रेस पार्टी की संस्कृति के अनुरुप ही शरद पवार भी बिना शोर मचाए अपना पत्ता फेंक रहे हैं। गुरुवार को एनसीपी नेता से शिवसेना के संजय राऊत आकर मिले थे। शुक्रवार को उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से टेलीफोन पर बात की है।

इधर नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पृथ्वी राज चौहान समेत अन्य कांग्रेस के नेताओं से चर्चा की है। समझा जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने राज्य के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम, सरकार बनने की संभावना, एनसीपी के सहयोग से शिवसेना के नेतृत्व में सरकार बनने की संभावना में कांग्रेस की भूमिका समेत तमाम पहलुओं पर चर्चा की है।
हालांकि अभी कांग्रेस और एनसीपी दोनों ही पार्टियों के नेता महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव बाद बनने वाली सरकार के स्वरुप को लेकर कोई बात नहीं कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com