कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश के लिए खास रणनीति तैयार की अब प्रियंका के साथ हर जिले में नए सदस्यों की तैनाती की जाएगी

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने में जुटीं महासचिव प्रियंका गांधी के हाथ और मजूबत होने जा रहे हैं. कांग्रेस पार्टी ने इसके लिए खास रणनीति तैयार की है जिसके तहत अब प्रियंका के साथ हर जिले में नए सदस्यों की तैनाती की जाएगी.

नई रणनीति के मुताबिक यह नए सदस्य सार्वजनिक मंचों पर तो नहीं दिखाई देंगे लेकिन क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने के लिए काम करेंगे.

इन सदस्यों की तैनाती के लिए मुख्यालय स्तर पर योजना बनाई रही है जिससे कि इस व्यवस्था को हर स्तर पर लागू किया जा सके. यह कार्यकर्ता अपने संबंधित जिलों में कांग्रेस की तरफ से हर समाजिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे और पार्टी की विचारधारा के बारे में लोगों को बताएंगे. जिला स्तर पर कांग्रेस के हर आयोजन में इन सदस्यों का सहयोग लिया जाएगा.

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए हर स्तर पर कार्य कर रही हैं. इसी के चलते पार्टी ने संगठन को निचले स्तर तक मजबूत बनाने के लिए यह कदम उठाया है.

कांग्रेस पार्टी सोमवार से सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन भी करेगी ताकि संदेश जाए कि वह लोगों के बीच जाकर उनके अधिकारों और मुद्दों की लड़ाई में उनके साथ है.

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के मुताबिक यह प्रदर्शन सरकार की ओर से जानबूझकर बढ़ाई जा रही महंगाई के विरोध में होगा. कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में भारी कमी होने के बावजूद भी सरकार जनता को इसका लाभ नहीं दे रही है.
किसान प्राकृतिक आपदा की मार से परेशान हैं लेकिन उसे पूरा मुआवजा नहीं दिया जा रहा है. इन सब मुद्दों पर कांग्रेस, प्रदेश सरकार को घेरने के लिये जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com