कांग्रेस ने दिल्ली में सभी सीटों पर जीत के लिए तैयार की रणनीति

बैठक में आए पार्टी नेताओं से आह्वान किया कि भाजपा को हराने के लिए हमें एक होकर लड़ाई लड़नी है और कामयाब होना है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने न केवल गरीबों, मध्यम वर्ग, व्यापारियों, छोटे दुकानदारों, महिलाओं, युवाओं, किसानों और श्रमिकों के अधिकारों का हनन किया है, बल्कि देश में रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी और महंगाई से जनता त्रस्त है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने सभी सीटों पर अपने व आप उम्मीदवारों की जीत के लिए गुरुवार को रणनीति तय की। प्रदेश कार्यालय में चुनाव प्रबंधन कमेटी और समन्वय समिति की बैठक में कांग्रेस नेताओं ने तय किया कि आप व कांग्रेस की संयुक्त प्रचार कमेटी जिले से लेकर निचले स्तर तक उम्मीदवारों के पक्ष में काम करेगी। दोनों पार्टियों ने समस्त सीटों पर संयुक्त प्रचार कमेटी गठित की है।

इस मौके पर चुनाव प्रबंधन कमेटी के चेयरमैन सुभाष चोपड़ा ने कहा कि इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के साथ समन्वय स्थापित करके दोनों पार्टी के कार्यकर्ता सातों लोकसभा सीटों पर काम करेंगे। इसके अलावा सभी वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर अपने-अपने क्षेत्र के उम्मीदवार के प्रचार की कमाल संभालेंगे। 

उन्होंने बैठक में आए पार्टी नेताओं से आह्वान किया कि भाजपा को हराने के लिए हमें एक होकर लड़ाई लड़नी है और कामयाब होना है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने न केवल गरीबों, मध्यम वर्ग, व्यापारियों, छोटे दुकानदारों, महिलाओं, युवाओं, किसानों और श्रमिकों के अधिकारों का हनन किया है, बल्कि देश में रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी और महंगाई से जनता त्रस्त है। सरकार ने सिर्फ गिने चुने पूंजीपतियों के हितों के लिए काम किया है।

बैठक में प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि कार्यकर्ताओं को इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों की विजयी बनाने के लिए प्रत्येक बूथ स्तर पर जाकर काम करना होगा। बैठक में उत्तर पश्चिम दिल्ली क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार उदित राज, प्रदेश कांग्रेस के नेता राजेश लिलोठिया, कृष्णा तीरथ, रमेश कुमार, मंगतराम सिंघल, डॉ. नरेंद्र नाथ, रमाकांत गोस्वामी, मतीन अहमद, भीष्म शर्मा, नीरज बसोया, वीर सिंह धींगान, हसन अहमद, शीशपाल, नाजिया दानिश, जितेन्द्र कोचर, चतर सिंह, कुणाल सहरावत, डा. नरेश कुमार, मुदित अग्रवाल मौजूद थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com