कश्मीर में अब हालात सुधर रहे हैं लोग बंदूक को त्यागकर बैलट का सहारा ले रहे हैं : बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनावों के कश्मीर प्रभारी शाहनवाज हुसैन का चुनावी दौरा चुनौतियों से भरा है। जिन इलाकों में वह डीडीसी चुनावों के दौरान अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पहुंचे वहां एक आम इंसान जाने से पहले कई बार सोचता है।

शाहनवाज ने ऐसे इलाकों में जाकर यह संदेश फैलाया है कि कश्मीर में अब हालात सुधर रहे हैं। लोग बंदूक को त्यागकर बैलट का सहारा ले रहे हैं। वह चाहते हैं कि एक आम इंसान को जिताकर कश्मीर को विकास की राह पर पहुंचाया जाए।

शाहनवाज हुसैन ने मीडिया के साथ विशेष बातचीत में कहा कि पार्टी कैडर के द्वारा मुझे जहां भी बुलाया गया मैं वहां पहुंचा। मैं अनंतनाग के श्रीगुफवारा, पांपोर, बडगाम, कुलगाम, बांदीपोरा, हाजिन, ऊड़ी, आदि सभी इलाकों में गया।

उन्होंने कहा कि जिन इलाकों में वह गए वहां लोगों का अच्छा समर्थन मिला। अगर बांदीपोरा की बात करें तो आतंकवाद ग्रस्त बांदीपोरा में करीब तीन हज़ार से अधिक की भीड़ जलसे में मौजूद रही। शाहनवाज ने कहा कि यहां के लोगों की उम्मीद की एक ही किरण है और वो हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने जम्हूरियत, इंसानियत और कश्मीरियत” का नारा दिया था। इंसानियत और कश्मीरियत के लिए जम्हूरियत की ज़रूरत है और जम्हूरियत की मिसाल साफ दिख रही है।

गुपकार अलायंस के भाजपा पर लगाए गए आरोप को लेकर उन्होंने कहा कि इन चुनावों के दौरान कई बार उन्हें भी किसी जगह जाने की अनुमति नहीं दी गई लेकिन महबूबा मुफ़्ती को रोका जाता है तो वह लोग ड्रामा शुरू कर देते हैं और आरोप लगाते हैं कि उन्हें रोका जा रहा है।

शाहनवाज ने यह भी कहा कि जहां भी वह गए लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आम जनता को पहुंचाए गए लाभ से काफी खुश हैं। पूरी घाटी मोदी के नारों से गूंज रही है। उन्होंने कहा कि गुपकार गैंग के लोग सिर्फ अपने लिए जीते हैं लेकिन हम जम्मू-कश्मीर में विकास लाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। 

अपनी पार्टी द्वारा भाजपा पर लगाए आरोपों को लेकर शाहनवाज ने कहा कि यह लोकतंत्र है और सबको अपनी बात रखने का हक है। उन्होंने कहा कि यहां तो डॉ. फारूक कहते हैं कि चीन को बुला लेंगे, महबूबा कहती हैं कि पाकिस्तान से बात करो। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com