कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही सामंथा रुथ प्रभु फिल्म यशोदा, पढ़े पूरी खबर

साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘यशोदा’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सामंथा को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इन दिनों सामंथा फिल्म लगातार ‘यशोदा’ के प्रमोशन में जुटी हैं। सामंथा की ये फिल्म कल यानी 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज के पहले सामांथा काफी नर्वस हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर के साथ लंबा चौड़ा नोट लिखकर अपनी फीलिंग्स बताई है।

यशोदा रिलीज के पहले ही सामंथा ने क्रॉस किए फिंगर

सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो अपने दोनों हाथ की फिंगर को क्रॉस करती और थोड़ी सी नर्वस नजर आ रही हैं। इस दौरान सामंथा ने ब्लू पोल्का डॉट वाली ड्रेस पहनी है। उन्होंने अपने बालों का बन बना रखा है। वहीं नो मेकअप के साथ उनका चश्मा उनके लुक को और भी क्यूट बना रहा है। इस तस्वीर में सामंथा की स्माइल उनके फैंस का दिल जीत रही है।

jagran

तस्वीर के साथ लिखी दिल की बात

सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी तस्वीर के साथ ही कैप्शन में अपने दिल की बात लिखी है। उन्होंने ​लिखा, ‘बहुत ज्यादा नर्वस और खासतौर से उत्साहित! एक दिन बचा है। मेरे निर्देशकों, निर्माता, कलाकारों और पूरे क्रू को शुभकामनाएं क्योंकि वो सभी कल की जीत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सभी उंगलियां और पैर की उंगलियां क्रॉस हो गईं।’ एक्ट्रेस के इस कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि वो अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

इतनी भाषाओं में रिलीज हो रही है ‘यशोदा’

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सामंथा एक्शन करती दिखाई देंगी। फिल्म तेलुगु के अलावा, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में 11 नवंबर के दिन रिलीज होगी। फैंस को इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com