कल रिवील होगा Oneplus Nord ce 4 Lite का पहला लुक

OnePlus अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। जी हां 18 जून 2024 को शाम 7 बजे oneplus nord ce 4 lite लॉन्च होगा। OnePlus ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर इसके टीजर के जरिये तारीख का एलान किया है। कुछ महीने पहले ही वनप्लस ने nord ce 4 की सीरीज भारत में शुरु की थी। यहां जानें संभावित फीचर्स और प्राइस

oneplus ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर इसकी टीजर इमेज और लॉन्च की जानकारी दी है। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले oneplus ने भारत में Nord CE 4 सीरीज की शुरुआत की थी।  

Oneplus Nord ce 4 lite के फीचर्स

वनप्लस ने अभी तक फोन के फीचर्स की जानकारी नहीं दी है। लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है कि यह फोन ओप्पो K12x का रीब्रांडेड वर्जन होगा।

इसमें FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की भी उम्मीद है। इसके अलावा नए मॉडल में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने की संभावना है। उम्मीद है कि इस बार पिछले मॉडल की तुलना में LCD स्क्रीन अपग्रेड होगा।

अगर बात परफॉर्मेंस की करें तो nord ce 4 lite में Snapdragon 6s Gen 3 प्रोसेसर होने की संभावना है। वैसे तो Oppo K12x में Snapdragon 695 चिपसेट था। वहीं स्टोरेज को लेकर अनुमान जताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 8GB या 12GB रैम और 256GB तक के स्टोरेज के साथ आ सकता है।

nord ce 4 lite के कैमरे को लेकर संभावना है कि बैक कैमरा 0MP और 2MP सेंसर के साथ डुअल-लेंस सिस्टम के साथ लैस और फ्रंट कैमरा 16MP को हो सकता है। वहीं, बैटरी 5,500mAh होने की उम्मीद है।

इसके प्राइस को लेकर अभी कोई अधिकारिक जानकारी नहीं है पर उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन बजट के अंदर ही आएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com