‘कल्कि 2898 एडी’ में राजामौली समेत कई हस्तियों का था कैमियो

‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की सबसे सफल और बड़ी फिल्म है। फिल्म में कई बड़े सितारों के अलावा मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली भी कैमियो करते नजर आए थे। अब इसे लेकर फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने बात की है।

नाग अश्विन इन दिनों देशभर में चर्चित नाम बन चुके हैं। उनकी पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस वजह से फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 1000 करोड़ से भी ज्यादा रुपये की कमाई की है। यह फिल्म सितारों और बॉक्स ऑफिस पर कमाई दोनों के हिसाब से सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक है। फिल्म में कई बड़े कलाकारों के अलावा मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली और राम गोपाल वर्मा का कैमियो भी देखने को मिला था।

नाग अश्विन ने फिल्म में एसएस राजमौली, राम गोपाल वर्मा और दुलकर सलमान जैसी बड़ी हस्तियां कैमियो करती नजर आई थीं। अब उन्होंने इन हस्तियों से कैमियो कराने में कामयाब रहने को लेकर बात की है। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें इन हस्तियों को मनाना पड़ा और उन लोगों ने इस फिल्म में कैमियो करने के लिए काफी दयालुता दिखाई है।

मशहूर निर्देशक ने आगे कहा कि इस फिल्म के चारो मुख्य कलाकारों को हर फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों का हिस्सा बनाना चाहता है। वो काफी भाग्यशाली रहे कि उन्हें इन सभी हस्तियों का समर्थन मिल पाया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अश्वत्थामा के किरदार के लिए उनकी पसंद अमिताभ बच्चन ही थें। अमिताभ देश के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, जबकि प्रभास मौजूदा दौर के सबसे बड़े एक्शन अभिनेताओं में से एक हैं। ऐसे में इन दोनों कलाकारों की लड़ाई वाले सीन्स उनके लिए किसी सपने की तरह थे।

नाग अश्विन ने फिल्म में अहम किरदार में नजर आईं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की भी तारीफ की। उन्होंने फिल्म में अभिनेत्री के सहज अभिनय की प्रशंसा की। निर्देशक ने कहा कि वह इस फिल्म की कहानी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, जब वो इसकी कहानी को लिख रहे थे, तब भी उन्होंने इस पर बहुत चर्चा की थी। उन्होंने कहा कि अगर फिल्म से दीपिका का किरदार हटा दें, तो फिल्म की कोई कहानी ही नहीं रह पाएगी।

बताते चलें कि ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को रिलीज हुई ये फिल्म देश की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म में अमिताभ बच्चन,प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, ब्रह्मानंद जैसे कई बड़े और नामचीन कलाकार एक साथ नजर आए थे। फिल्म में भारतीय पौराणिक कथाओं और साइंस-फिक्शन का अद्भुत मिश्रण देखने को मिला है। फिल्म ने बॉक्स पर शानदार सफलता हासिल की और वैश्विक स्तर पर 1000 करोड़ से भी ज्यादा रुपये का कारोबार किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com