कलाकारों का चेक बाउंस, सलमान की फिल्म में शूटिंग से इनकार

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का हाल ही में फर्स्ट ऑफिशियल लुक जारी किया गया था. सलमान ने खुद ही इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो पोस्ट किया था. तस्वीर में सलमान और कटरीना (संभवतः) वाघा बॉर्डर पर गेट के पास खड़े नजर आ रहे हैं. अब भारत की एक अलग वजह से चर्चा हो रही है.

दरअसल, फिल्म के सपोर्टिंग आर्टिस्ट ने भुगतान को लेकर फिल्म की शूटिंग करने से मना कर दिया है. कुछ स्थानीय खबरों के मुताबित, “सलमान की फिल्म में दैनिक मजदूरी पर काम कर रहे कलाकारों को मेहनताने के रूप में 350 रुपये के चेक दिए गए थे. ये चेक कैश कराने के दौरान बाउंस हो गए. मेहनताना नहीं मिलने से कलाकार परेशान हैं. इसी वजह से उन्होंने शूटिंग करने से मना कर दिया है. हालांकि, दो दिन बाद कुछ लोगों को पैसे दे दिए गए.”

निर्देशक अली अब्बास इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. हाल ही में यह खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने लुधियाना में वाघा बॉर्डर का हूबहू सेट खड़ा कर दिया. फिल्म में कटरीना, सलमान के साथ काम करती नजर आएंगी. फिल्म का टीजर और ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं किया गया है. हालांकि फिल्म के लोगो के साथ एक छोटा सा वीडियो जरूर 15 अगस्त पर रिलीज किया गया था, इस वीडियो में बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज सुनाई दी थी.इस फिल्म का बजट 200 करोड़ है.

बता दें ये फिल्म ओड टु माई फादर का हिंदी रीमेक है. इसमें युद्ध के समय की घटनाओं को दिखाया गया है. फिल्म कई सालों की दास्तां बयां करती नजर आएगी. फिल्म में एक साधारण इंसान के नजरिए से देश के 60 साल और इन सालों में हुए परिवर्तन दिखाए. सूत्रों के मुताबिक फिल्म की लेंथ 3 घंटे के आस पास की हो सकती है. सलमान की ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए फिल्म में गाने भी डाले गए हैं.

फिल्म 5 जून 2019 को रिलीज की जाएगी. इसे सलमान की पिछली फिल्मों की तरह ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com