करीना के पैर से लिपट गई भीख मांगने वाली बच्ची हो रही…

बीते कल क्रिसमस था और बीते कल कई सेलेब्स ने जमकर सेलिब्रेशन किया. ऐसे में हाल ही में करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग करीना को ट्रोल करने में लगे हुए हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि क्रिसमस के दिन करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान के साथ बांद्रा (मुंबई) के माउंट मैरी चर्च पहुंची और चर्च से बाहर निकलते वक्त जब करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ अपनी कार की ओर जा रही थीं तो एक भीख मांगने वाली बच्ची उनके पैर से आकर लिपट गई लेकिन करीना ने उस बच्ची को देखा भी नहीं और अनदेखा कर दिया.

इस दौरान करीना के साथ मौजूद महिला पुलिस भी बच्ची को अभिनेत्री से दूर करती दिख रही हैं जो आप इस फोटो में देख सकते हैं. वहीं हाल ही में इसका वीडियो मानव मंगलानी ने शेयर किया है और विरल भियानी की इंस्टाग्राम तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. इस समय करीना कपूर खान का यह व्यवहार लोगों को पंसंद नहीं आया है और लोग उनके खिलाफ कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद नहीं कर रहे हैं और अभिनेत्री को ट्रोल करने में लगे हुए हैं. एक ट्रोलर ने लिखा है कि इतने अमीर घर की महिला होकर भी एक भीख मांगने वाली बच्ची की मदद नहीं कर सकती हो, शर्म आनी चाहिए। वहीं कई लोग महिला पुलिसकर्मी को भला बुरा कह रहे हैं.

अब बात करें काम की तो करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज आज (27 दिसंबर) को रिलीज होने वाली हैं और इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हो चुकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com