करीना कपूर फावड़े से जमीन खोदती नजर आईं, इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर धूम

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर खान का एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में करीना कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा और करीना ने भी ऐसा पहले कभी नहीं किया होगा. जी दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में करीना फावड़ा लेकर जमीन पर चलाती नजर आ रही हैं.

वहीं आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि करीना इस काम को काफी एंजॉय कर रही हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान छाई हुई है.

 

https://www.instagram.com/p/B3L7o1HlJWV/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं इसमें वो बिना किसी की मदद के ये काम कर रही हैं लेकिन अब तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि करीना ये किस काम के लिए ऐसा कर रही हैं. वहीं आपको बता दें कि उनके फैन्स को उनका यह शानदार वीडियो बहुत पसंद आ रहा है.

इसी के ठीक बाद करीना की एक और फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो डर्टी हैंड्स के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. अब बात करें करीना की प्रोफेशनल लाइफ की तो जल्द ही वो फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं.

 

इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं और अक्षय कुमार के साथ करीना काफी समय बाद स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. वहीं वह इसके बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में हैं जिनके साथ वह थ्री इडियट्स में नजर आईं थीं. फिल्म की कहानी टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप से ली गई है और यह फिल्म क्रिसमस 2020 में रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com