करन जौहर के साथ इस भारतीय खिलाड़ी का एक और VIDEO हुआ वायरल, देखकर आप हो जाएंगे हैरान

करन जौहर के साथ इस भारतीय खिलाड़ी का एक और VIDEO हुआ वायरल, देखकर आप हो जाएंगे हैरान

कॉफी विद करण में महिलाओं के प्रति विवादास्पद बयान देने वाले भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अभी भी करण जौहर का साथ छोड़ने को तैयार नहीं है। करण के साथ एक कॉफी पीकर चर्चाओं में आने वाले हार्दिक पांड्या ने इस बार आकाश अंबानी की शादी में जमकर डांस किया है।करन जौहर के साथ इस भारतीय खिलाड़ी का एक और VIDEO हुआ वायरल, देखकर आप हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर आकाश अंबानी की शादी का एक वीडिया काफी वायरल हो रहा है, जिसमें करण जौहर खुद हार्दिक पांड्या का हाथ पकड़कर स्टेज पर ले जा रहे हैं। इसके बाद दोनों ने स्टेज पर खूब डांस किया।

टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल होने के बाद अपने कुछ बयानों को लेकर पांड्या काफी विवादों में आ गए थे और दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ने के कयास लगाए जाने लगे थे।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में एक साथ नाच कर दोनों ने इन कयासों को झुठला दिया। करण और हार्दिक बाराती बनकर शादी में शामिल हुए, जहां रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी लाइव परफॉर्म कर रहे गायक मिका के गानों पर खूब डांस किया।

https://www.instagram.com/p/Buyq3SjFvhc/?utm_source=ig_embed

आकाश, श्लोका की शनिवार को शादी के दौरान पीले रंग की शेरवानी पहने करण ने हार्दिक के साथ खूब कदमताल मिलाए। दोनों के साथ में नाचने के वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में के।एल। राहुल के साथ शामिल पांड्या ने महिलाओं के बारे में कुछ भद्दी टिप्पणियां की थी जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी।

https://www.instagram.com/p/Bu0a9GbAywT/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com