कम दाम में आ रहे प्रीमियम ऑडियो क्वालिटी और ANC वाले बड्स

वनप्लस 17 सितंबर को OnePlus Nord Buds 3 नाम से किफायती ईयरबड्स लेकर आ रहा है। इनकी लॉन्च डेट कन्फर्म करने के साथ ही कंपनी ने अपने एक्स हैंडल के जरिये इनके डिजाइन की झलक भी दिखा दी है। इन्हें प्रो वर्जन के मुकाबले कम फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस लिहाज से इनकी कीमत भी कम होने की उम्मीद है।

वनप्लस ने अपने ईयरबड्स पोर्टफोलियो का विस्तार करने की प्लानिंग कर ली है। कंपनी ने अपकमिंग OnePlus Nord Buds 3 की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। इन्हें वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 प्रो से किफायती कीमत में लॉन्च किया जाएगा। इसलिए इनमें फीचर्स भी कम होंगे।

Nord Buds 3 लॉन्च डेट
Oneplus नॉर्ड बड्स 3 भारत में 17 सितंबर को लॉन्च हो रहा है। लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। ब्रांड ने लॉन्च डेट की घोषणा के साथ केवल एक टीजर इमेज शेयर की है। इसमें प्रो मॉडल के समान डिजाइन वाले वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 चार्जिंग केस की हल्की झलक दिखाई देती है। फ्लिपकार्ट पर वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 के लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट है, लेकिन इसमें किसी भी फीचर या स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है।

सस्ती कीमत में लॉन्च होंगे बड्स
इसमें केवल यह खुलासा किया गया है कि वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 दो कलर ऑप्शन में आएगा। नए TWS के प्रो मॉडल का अधिक किफायती वेरिएंट होने की उम्मीद है, इसलिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन कम होंगे। भारत में वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 प्रो की कीमत 3,299 रुपये है, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि नॉर्ड बड्स 3 सस्ती कीमत पर लॉन्च होगा।

Nord Buds 3 Pro: स्पेसिफिकेशन
वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 प्रो में 12.4mm डायनेमिक ड्राइवर और हर ईयरबड में तीन माइक्रोफोन हैं। कनेक्टिविटी के लिए नॉर्ड बड्स 3 प्रो में Google फ़ास्ट पेयर, डुअल कनेक्शन सपोर्ट और ब्लूटूथ 5.4 है। पानी और धूल से सेफ रखने के लिए इन्हें IP54 रेटिंग मिली हुई है।

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 प्रो 49db तक का अडैप्टिव नॉइज कैंसलेशन भी प्रदान करता है। नॉर्ड बड्स 3 प्रो के साथ आपको प्रत्येक ईयरबड में 58mAh की बैटरी मिलती है, जबकि चार्जिंग केस में 440mAh की बैटरी है।

दावा किया जाता है कि यह एएनसी के साथ 5.5 घंटे और बिना फीचर के 12 घंटे तक चलता है। चार्जिंग केस ANC के साथ 20 घंटे और बिना ANC के 44 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 प्रो में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है। 10 मिनट के क्विक चार्ज से आपको ANC के बिना 11 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक और 50 प्रतिशत वॉल्यूम मिल सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com